हरियाणा जिला परिषद चुनाव में हार स्‍वीकार करे बीजेपी, सत्ताधारी दल को मिले सिर्फ 5% वोट : भूपेंद्र हुड्डा

0 38

हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि जिला परिषद चुनाव में जनता ने भाजपा-जजपा (BJP-JJP)का सूपड़ा साफ कर दिया है और ऐसे में अपनी हार को छिपाने सत्तारूढ़ गठबंधन निर्दलीय उम्मीदवारों को अपना बताने का पैंतरा चल रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी को बताना चाहिए कि अगर पार्टी निर्दलीयों का समर्थन कर रही थी तो उसने पार्टी चिन्ह पर चुनाव क्यों लड़ा, और अपने चुनाव चिन्ह पर लड़ा तो निर्दलीयों का समर्थन क्यों किया ? उन्होंने कहा कि भ्रमजाल फैलाने की बजाए भाजपा को हार का सच स्वीकार कर लेना चाहिए. सच यह है कि सत्ताधारी दल को सिर्फ 5% वोट मिले हैं.

खरखौदा में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने मारुति के लिए अधिग्रहीत की गई जमीन के लिए किसानों को उचित मुआवजा देने की मांग की.हुड्डा ने कहा कि मौजूदा सरकार ने चार्वाक की नीति अपनाते हुए हरियाणा को कर्ज में डूबने का काम किया. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश पर 3.11 लाख करोड़ रुपये का कर्ज है.उन्होंने कहा कि इसका मतलब हुआ कि प्रदेश का हर परिवार छह लाख रुपये के कर्ज तले दबा हुआ है, जबकि 8 साल के दौरान गठबंधन सरकार ने प्रदेश में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाया. उन्होंने सवाल किया कि सरकार को यह बताना चाहिये कि ऐसे में कर्ज का इतना रुपया कहां खर्च हुआ.

Leave A Reply

Your email address will not be published.