नेपाली ब्यूटी Aditi Budhathoki के आगे फीकी हैं बॉलीवुड की बालाएं, बिकिनी में करती है Disha Patani को फेल

Nepali beauty Aditi Budhathoki: सोशल मीडिया पर एक नेपाल की खूबसूरत बाला छाई हुई हैं. आए दिन उनकी हसीन तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इनका नाम अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) है,

0 265

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) नेपल में पैदा हुई थीं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए वो भारत चली आईं. अब अदिति बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं.

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अदिति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और पोस्ट पर लाखों लाइक्स रहेते हैं.

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं. आदिति का फिगर काफी मेंटेन है. उनके लुक्स और फिगर की वजह से कई लोग उनकी तुलना दिशा पटानी से करते हैं. तस्वीरें देखने के बाद आपको भी अदिति और दिशा के लुक्स और स्टाइल काफी हद तक एक जैसे लगेंगे.

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) अब तक कई मैगजीन की कवर गर्ल रही हैं. अदिति ने एक नेपाली फिल्म ‘कृ’ से अपनी शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया.

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) पंजाबी और हिंदी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. अदिति को पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा के गाने ‘मैं तेरी हो गई’ से पहचान मिली और इस गाने के वीडियो में लोग उनकी अदाओं को देखते रह गए.

दर्शन रावल के नए एल्बम ‘हवा बांके’ में अब अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) नजर आने वाली हैं. इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में अदिति ने कहा था कि वो इसमें लीड में नजर आएंगी. साथ ही कहा था कि उन्हें दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार रहेगा.

अदिति बुधाथोकी (Aditi Budhathoki) एक फैशन ब्लॉगर भी हैं. यानी वो स्टाइल और कपड़ों को कैरी करने के तरीके के बारे में भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिये बाती रहती हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.