जीटीटीसी ने व्यापार, व्यवसाय और निवेश के अवसरों को बढ़ावा देने के लिए दुबई में व्यापार प्रतिनिधिमंडल यात्रा का आयोजन किया

0 85

भारत के वैश्विक व्यापार और प्रौद्योगिकी परिषद (जीटीटीसी) ने भारत के बाहर अपने पंख फैलाए हैं और दिसंबर 2022 के पहले सप्ताह में व्यापार, व्यवसाय और निवेश के अवसरों को बढ़ावा देने के लिए दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में एक व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल की यात्रा का आयोजन किया है।

यह बहुत ही सफल और फलदायी व्यापार संबंध विकास यात्रा थी और भारतीय और संयुक्त अरब अमीरात के उद्यमियों के बीच विभिन्न व्यापार और निवेश बैठकें हुईं।

संस्थापक अध्यक्ष लायन डॉ गौरव गुप्ता ने बताया कि दुबई गए प्रतिनिधिमंडल में 15 सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल ने भाग लिया
GTTCI ने 4 दिसंबर 2022 को क्राउन प्लाजा होटल जुमेरिह दुबई में अपने दुबई लॉन्च ऑफिस और बिजनेस मीट 2022 की मेजबानी की। इसमें प्रसिद्ध भारतीय एचएनआई, व्यापार और उद्योग के नेताओं, राजनयिकों और विदेशी कंपनियों ने भाग लिया।

चेयरमैन लायन डॉ पवन कंसल ने सभी मेहमानों का स्वागत किया और जीटीटीसीआई की भविष्य की योजनाओं और भारत और जीसीसी क्षेत्र के बीच व्यापार और प्रौद्योगिकी के आदान-प्रदान में विकास के अवसरों को साझा किया। उन्होंने बताया कि व्यापार बैठक जनवरी 2023 में लंदन, यूके में निर्धारित है।

बैठक में जीटीटीसीआई के संस्थापक सदस्य गौरव गुप्ता, पवन कंसल, एडवोकेट राजीव तुली, डॉ जसप्रीत बिंद्रा और विजय चौधरी शामिल हुए। सहयोगी सदस्य रवि कुमार, प्रदीप कुमार, विनय राठौर, अबू शर्मा भी शामिल हुए।

संयुक्त राज्य अमेरिका, बेलारूस और जापान के दोस्तों के साथ दुबई मीट में भाग लेने के लिए केन्या के सलाहकार श्री पैट्रिक ओमिनो राजनयिक ने विशेष रूप से नई दिल्ली से उड़ान भरी।

सभी प्रतिनिधियों को जीटीटीसीआई की ओर से एक सुंदर मोमेंटो के साथ पारंपरिक स्वागत प्रदान किया गया।

जीटीटीसीआई की टीम ने अवसरों का पता लगाने के लिए अबू धाबी और शारजाह का भी दौरा किया।

शारजाह में श्री आर के महतो ने अपने होटल क्रिस्टल प्लाजा में जीटीटीसीआई समूह की मेजबानी की। शारजाह।

इंफ्रा, मैटल, आईटी, फाइनेंस और जनरल ट्रेडिंग के कारोबारी एक-दूसरे से मिले
जीटीटीसीआई बीकानेरवाला समूह के संस्थापक सदस्य श्री पंकज अग्रवाल द्वारा प्रतिनिधित्व किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.