भारत के श्री रक्षा मंत्री, श्री राजनाथ सिंह जी, ने लंदन में ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ भारतीय जनता पार्टी यूके (OFBJPUK) के साथ की विशेष बैठक

0 79

भारत के श्री रक्षा मंत्री, श्री राजनाथ सिंह जी, ने शुक्रवार, 10 जनवरी 2024 को ताज होटल लंदन में ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ भारतीय जनता पार्टी यूके (OFBJPUK) के साथ एक विशेष बैठक की।

इस बैठक के दौरान, रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने किसी भी राष्ट्र की रक्षा के महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया और ओएफबीजेपी के कर्यकर्ताओं के साथ समर्पित समय बिताने का कृपाणु दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि हमारी सीमाएँ और राज्य हमारी रक्षा बलों के सतर्क ध्यान में हैं।

उत्साही टीम को संबोधित करते समय, उन्होंने उनके उत्साह को देखकर आनंदित होने का अभिव्यक्त किया। मिलकर, हम सभी का सामूहिक उद्दीपन है कि आने वाले 2024 चुनावों में हमारा प्रभावशाली होना, उम्मीदों को पार करना है। रक्षा मंत्री ने आत्मविश्वास दिखाया कि मोदी सरकार पिछले चुनाव से अधिक सीटें जीतेगी।

इसके अलावा, श्री राजनाथ सिंह ने विदेश में रहते समय उन सभी विदेशी सदस्यों से अपनी विश्वसनीयता बनाए रखने की अपील की, जो भारत की विश्वसनीयता है। उन्होंने वैश्विक मान्यता पर टिप्पणी की, चीन के मौथपीस न्यूज पोर्टल ग्लोबल टाइम्स ने भारत की प्रशंसा की और भविष्य में इसे एक सुपरपॉवर के रूप में मान्यता प्रदान की।

इस बैठक ने रक्षा मंत्री और ओएफबीजेपी यूके के बीच मजबूत सहयोग की प्रमाणित की और एक सुरक्षित और समृद्धि से भरी भारत की ओर साझा प्रतिबद्धता को प्रतिबिम्बित किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.