Lady Gaga के पालतू French bulldogs चुराने वाले को 21 साल की जेल,कुत्ता टहलाने वाले का किया था यह हाल

0 97

लेडी गागा ( Lady Gaga) का कुत्ता टहलाने वाले को गोली मार कर उनके कीमती फ्रेंच बुलडॉग (French bulldogs ) चुराने की कोशिश करने वाले को सोमवार को 21 साल की जेल हुई.

जेम्स हॉवर्ड जैकसन और उसके दो साथियों ने फरवरी 2021 में हॉलीवुड (Hollywood) स्ट्रीट पर रायन फिशर पर हमला किया था. उस समय वह लेडी गागा के तीन पालतू कुत्तों को टहला रहा था.फिशर को सीने में गोली लगी थी और उनके फेफड़ों को भी नुकसान पहुंचा था. 20 साल के जैकसन के अलावा दो अन्य आरोपी इस मामले में पहले ही जेल में है.

इस घटना के बाद लेडी गागा ने अपने कुत्तों कोजी और गुस्ताव को लौटाने के लिए $500,000 का इनाम रखा था. एक महिला ने इनाम के बदले कुत्तों को लौटाया लेकिन फिर उसे भी चोरी के कुत्ते रखने के मामले में आरोपी बनाया गया. गायिका का तीसरा बुलडॉग मिस एशिया, भागने में कामयाब रहा था और फिर डकैतों के लौट जाने के बाद वो घायल रायन फिशर के पास लौट आया.

लॉस एंजेलिस की पुलिस ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कुत्तों को उनके मालिक के कारण टार्गेट किया गया. पुलिस का मानना है कि ब्लैक मार्केट में इन कुत्तों की नस्ल की ऊंची कीमत मिलने के कारण इन्हें निशाना बनाया गया.

फ्रेंच बुलडॉग छोटे और दोस्ताना होते हैं- इसलिए इन्हें पकड़ना मुश्किल होता है. फ्रेंच बुलडॉग के बहुत अधिक बच्चे भी नहीं होते. इस कारण उनकी संख्या भी सीमित होती है. लेडी गागा , रीस विदरस्पून, लियोनार्डो डिकैपरियो, मैडोना जैसे सेलिब्रिट्रिज़ के पास इन कुत्तों के होने के कारण इनकी कीमत हजारों डॉलर में पहुंच गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.