एशिया कप में IND-PAK के बीच सुपरहिट मुकाबला

एशिया कप में आज सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाने वाला है. आज शाम 7 बजकर 30 मिनट पर फैन्स क्रिकेट का सबसे दिलचस्प मुकाबले का आनंद लेने वाले हैं.

0 58

एशिया कप में आज सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाने वाला है. आज शाम 7 बजकर 30 मिनट पर फैन्स क्रिकेट का सबसे दिलचस्प मुकाबले का आनंद लेने वाले हैं.

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद पहली बार भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान (India vs Pakistan Match) से होने वाला है. टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मिली 10 विकेट की हार का बदला लेने भारतीय टीम मैदान पर उतरेगी. भारत औऱ पाकिस्तान के बीच जब कभी भी क्रिकेट का मैच होता है तो रोमांच अपने चरम पर होता है. अब एक बार फिर फैन्स रोमांच के सागर में गोते लगाने को तैयार है. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले जानें 5 अहम बातें.

विराट कोहली पर नजर
विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले काफी समय से फॉर्म से बाहर हैं. वैसे, पाकिस्तान के खिलाफ कोहली हमेशा विराट नजर आते हैं. टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भी कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जमाया था. अब एक बार फिर विराट से धमाल की उम्मीद है. बता दें कि प्रैक्टिस के दौरान कोहली बड़े आसानी के साथ शॉट खेल रहे थे. उनके प्रैक्टिस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका बल्ला रन के लिए कितना भूखा है.

रोहित शर्मा बतौर कप्तान पाकिस्तान के खिलाफ
टी-20 इंटरनेशनल में बतौर कप्तान पहली बार रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे. वैसे, रोहित इससे पहले 2 वनडे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ कप्तानी कर चुके हैं. लेकिन टी-20 की बात की कुछ और है. नए अंदाज में दिख रही टीम इंडिया इस बार पाकिस्तान को धूल चटाने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी.

हार्दिक पंड्या पर नजर
बतौर ऑलराउंडर हार्दिक से बड़े मैच में विराट परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी. पंड्या के लिए यह मुकाबला काफी स्पेशल होगा. हार्दिक का जलवा देखने को मिला तो यकीनन पाकिस्तान के लिए जीत मुश्किल हो जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.