गाजियाबाद से नोएडा एयरपोर्ट पहुंचना होगा आसान, शाहबेरी पर बनेगा फ्लाईओवर; नहीं मिलेगा जाम

0 34

शाहबेरी पर लगने वाले जाम से निजात के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तैयारी शुरू कर दी है। प्राधिकरण यहां फ्लाईओवर बनाने की योजना तैयार कर रहा है। इससे गाजियाबाद के निवासियों को एयरपोर्ट तक पहुंचने में भी आसानी होगी।

यह सड़क पर न सिर्फ गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर को जोड़ती है बल्कि हापुड़ और दिल्ली के लोग भी इस रास्ते से अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं। ऐसे में प्राधिकरण ने इस सड़क को फ्लाईओवर बनाने की तैयारी शुरू कर दी है, जिससे कि जाम की समस्या को दूर किया जा सके।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शुरू किया सर्वे कराना
दरअसल इस सड़क की चौड़ाई कम है। फर्नीचर बार, कई सोसायटी व गांव इस सड़क के किनारे हैं। ऐसे में यहां हर समय जाम की स्थिति रहती है। प्राधिकरण ने इसको लेकर सर्वे कराना शुरू कर दिया है।

सर्वे कराने के बाद ही पता लगाया जा सकेगा कि यहां की समस्या को किस तरह से दूर किया जा सकेगा। चूंकि सर्वे में लंबाई समेत अन्य बिंदुओं पर काम किया गया है और कहां-कहां जाम लगता है।

इन सभी तरह के बिंदुओं पर काम किया जाएगा। उधर, इस संबंध में एसीईओ अन्न्पूर्णा गर्ग ने बताया कि नोएडा एयरपोर्ट तक जाने के लिए गाजियाबाद से शाहबेरी रोड पर वाहनों का दबाव काफी बढ़ जाएगा। इसलिए अभी से सर्वे कराकर समस्या को दूर करना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.