बिहार के पटना में शादी समारोह से लौट रहे JDU नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या

जेडीयू नेता की हत्या (Patna JDU Leader Murder) की खबर मिलते ही आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती भी पुनपुन पहुंचीं और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की.

0 24

बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग (LokSabha Elections 2024) से पहले हिंसा की बड़ी घटना सामने आ आई है.

पटना में बुधवार रात जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या (JDU Leader Murder) कर दी गई है. जेडीयू नेता सौरभ कुमार की शादी समारोह से वापस लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना पटना के पुनपुन इलाके में हुई. इस हमले में सौरभ कुमार के साथ मौजूद शख्स को भी गोली लगी है. जेडीयू नेता की हत्या के बाद समर्थकों में भारी गुस्सा देखा जा रहा है. गुस्साए समर्थकों ने जमकर हंगामा किया.

बाइक सवारों ने मारी JDU नेता को गोली

सौरभ कुमार नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक युवा नेता थे. उनको कल शाम एक समारोह के लौटने के दौरान गोली मार दी गई. बाइक सवार चार लोगों ने सौरभ कुमार के सिर में दो गोली मारी, जबकि उसके साथी मुनमुन को तीन गोली मारी गई. घायल हालत में दोनों को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने सौरभ कुमार को मृत घोषित कर दिया और उनके साथी मुनमुन का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

पीड़ित परिवार से मिलने पुनपुन पहुंचीं मीसा भारती
घटना की सूचना मिलते ही देर रात पटना पुलिस की एक विशेष टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. हत्या से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर भारी जाम लगा दिया. जेडीयू नेता की हत्या की खबर मिलते ही आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती भी पुनपुन पहुंचीं और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.