लश्कर नेता मक्की ने जेल से जारी किया वीडियो, अल-कायदा और ISIS के साथ संबंधों से किया इनकार

0 37

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ एक लेखिका ने मानहानि और यौन उत्पीड़न करने का केस किया हुआ है।

हालांकि डोनाल्ड ट्रंप ने इन आरोपों से इंकार किया है। हैरानी की बात ये है कि मामले की गवाही के दौरान ही डोनाल्ड ट्रंप, यौन उत्पीड़न पीड़िता को अपनी पूर्व पत्नी मार्ला मेपल्स बता बैठे।

बता दें कि पीड़िता ई. जीन कैरोल, जो कि अब 79 वर्ष की हैं, उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। कैरोल का आरोप है कि ट्रंप ने 1990 के दशक के मध्य में न्यूयॉर्क के एक डिपार्टमेंट स्टोर के चेंजिंग रूम में उनके साथ दुष्कर्म किया था। कैरोल ने घटना के वक्त इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया था लेकिन साल 2019 में उनकी एक किताब प्रकाशित हुई, जिसमें कैरोल ने ट्रंप द्वारा यौन उत्पीड़न करने की बात लिखी थी।

इस पर डोनाल्ड ट्रंप ने किताब में किए गए दावों को झूठा करार दिया था और कहा था कि कैरोल ने अपनी किताब के प्रचार के लिए ऐसे दावे किए हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने ये भी कहा कि वह कैरोल जैसी महिलाओं की तरफ आकर्षित नहीं होते हैं। ट्रंप के बयान के बाद कैरोल ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

ट्रंप ने मामले की गवाही के दौरान भी कैरोल के साथ यौन उत्पीड़न की बात से इंकार किया और कहा कि वह मेरे टाइप की नहीं है। हालांकि जब गवाही के दौरान ही ट्रंप को एक तस्वीर दिखाई गई, जिसमें वह 1990 के दशक में कैरोल और कुछ अन्य लोगों के साथ एक रिसेप्शन पर दिखाई दे रहे हैं तो ट्रंप ने गलती से कैरोल की पहचान अपनी पूर्व पत्नी मार्ला मेपल्स के रूप में की। इस पर ट्रंप के वकील ने ही उन्हें बताया कि वह मार्ला नहीं बल्कि कैरोल है।

बता दें कि मार्ला मेपल्स साल 1993 से लेकर 1999 तक ट्रंप की पत्नी रहीं थी। इसी रिश्ते के दौरान ट्रंप का अपनी मौजूदा पत्नी मेलानिया ट्रंप से अफेयर शुरू हो गया और बाद में ट्रंप ने मार्ला से तलाक लेकर मेलानिया ट्रंप से शादी कर ली थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.